SEE PICS: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने करवाया NUDE फोटोशूट, मचा बवाल

4 months ago admin 0

फेमस मॉडल शर्लिन चोपड़ा अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। उन्होंने साल 2012 में प्लेबॉय मैगजीन के लिए एक न्यूड फोटोशूट करवाया था। जिस वजह से सोशल मीडिया पर खूब बवाल भी मचा था। हाल ही में हुए, प्लेबॉय मैगजीन के फाउंडर के निधन के बाद एक बार फिर शर्लिन अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

आपको बता दें कि, प्लेबॉय मैग्जीन के फाउंडर ह्यू हेफनर का गुरुवार को 91 साल की उम्र में निधन हो गया। शर्लिन ने सोशल मीडिया पर उनके साथ की तस्वीर शेयर कर श्रद्धांजलि दी है। शर्लिन भारत की पहली मॉडल थीं, जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। ये फोटोशूट साल 2012 में हुआ था, लेकिन तस्वीरें 2014 में सामने आई थीं। तस्वीरें 2014 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज की गई थीं। उन्होंने कहा था कि मैं खुश हूं कि प्लेबॉय ने मेरी तस्वीरों को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया है। इससे अच्छा दूसरा समय हो ही नहीं सकता था।

बता दें कि, साल 2012 के फोटोशूट के बाद शर्लिन ने ट्विटर के जरिए अपनी बहुत-सी बातों को सभी के साथ शेयर किया था। उन तस्वीरों पर खूब विवाद हुआ था, जिसके बाद उन तस्वीरों पर बैन लगा दिया गया था। शर्लिन ने इन तस्वीरों में बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी थी। साथ ही उस समय ऐसी खबरें आई थीं कि शर्लिन ने मैगजीन के कवर पर आने के लिए ह्यू के साथ वन नाइट स्टैंड किया था। शर्लिन ने फोटोशूट के बाद बताया था कि ह्यू बहुत अच्छे इंसान हैं। बाहर उनकी जैसी इमेज है, वो उससे बिल्कुल अलग हैं। वो ऐसा इंसान बिल्कुल भी नहीं है।

 

 

#she was #poetry in a world that was still learning the #alphabet ❤️ by #alexcollier

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

#she #wasnt #looking #for #a #knight #she #was #looking #for #a #sword 🤘 #pic #by #luvisrani @luvisrani ❤️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

#sheisaqueen #hersoulisroyalty 👑 #embodyyourpower 🤘❤️ #pic by #luvisrani @luvisrani

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

#Live #Laugh #Love #and #if #that #does #not #work , #then #Load #Aim #and #Fire 🤘😜 #pic #by #luvisrani @luvisrani

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

Pic by #AshishSompura Thanks #PrakashGor and #Muskaan ! 😘🤗❤️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on