VIRAL VIDEO: चंद घंटों में ही नैनो से बाण चलाकर, फेमस होने वाली इस लड़की की क्या है पूरी सच्चाई?

2 weeks ago Mahima Nigam 0

फेसबुक, इन्स्टाग्राम, ट्विटर, व्हाट्सएप, इन सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म में मात्र चंद घंटों में पूरी तरह से छा चुकी कुछ सेकंड्स की वीडियो से तो आप सभी वाकिफ होगे| रातों रातों अपने किस्मत चमकाने वाली इस लड़की के एक रात में भी लाखों दीवाने बन चुके हैं| बीते कुछ घंटो से सोशल साइट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में तीखे नैन-नक्श वाली लड़की ने पूरे इंडिया को अपना कायल बना लिया है।ये लड़की कोई और नहीं बल्कि 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर मॉडल और एक्ट्रैस हैं। 26 सेकंड के छोटे से वीडियो में प्रिया ने अपनी कातिलाना अदाओं के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

बताया जा रहा है कि प्रिया का जो वीडियो वायरल हो रहा है यह उनकी डेब्यू फिल्म उरु अदार लवका गाना है। गाने के बोल ‘ManikyaMalarayaPoovi’ हैं। प्रिया का निकनेम रिया है। उनके दोस्त और परिवार वाले इसी नाम से उन्हें पुकारते हैं। प्रिया प्रकाश केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं।प्रिया की पढ़ाई त्रिशूर के विमला कॉलेज से हुई है। अब वो बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। प्रिया के पिता का नाम प्रकाश वारियर है। इनको म्यूजिक, डांसिंग और ट्रैवलिंग का काफी शौक है।

प्रिया मोहिनीअट्टम डांस फॉर्म की ट्रेंड डांसर भी हैं। प्रिया इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी एक्टिव हैं। वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं। बता दें कि प्रिया की इस डेब्यू फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी। वायरल हुए इस गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख यूजर्स बेहतरीन कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ”मैं ये सीन पूरे दिन तक देख सकता हूं।’ वहीं एक यूजर ने लिखा- एक्ट्रेस की आंखों के एक्सप्रेशन काफी अच्छे हैं और सोशल मीडिया पर जादू किया हुआ है। वैलेंटाइन वीक पर यह वीडियो लव सिंबल बन चुका है।

वीडियो में एक लड़का भी है जिसका नाम रोशन अब्दुल रहूफ है। रोशन एक अच्छे एक्टर के साथ डांसर भी हैं। रोशन के कई डांसिंग वीडियो उनके इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए हैं। फिल्ममेकर उमर लूलू की यह फिल्म स्कूल में टीनएज के बीच पनपे प्यार की कहानी है।

Thank you for all the love and support💙

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on